‘दूसरा सप्ताह चल रहा है और ये एक हफ्ते का ही मिला’, ओपी प्रभारी का घूस लेते हुए वीडियो वायरल

धनबाद. झारखंड के धनबाद में ओपी प्रभारी का घूस लेते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में कथित तौर पर अलकडीहा ओपी प्रभारी रविंद्र कुमार शर्मा एक व्यक्ति से पैसे लेते नजर आ रहे हैं. वह व्यक्ति ओपीप्रभारी को अपने पर्स से पांच-पांच सौ के नोट देते दिखाई दे रहा है. आरोप के मुताबिक यह घूस कोयले के अवैध कारोबार में साथ देने के लिए ओपी प्रभारी को दिया जा रहा था.

धनबाद को देश की कोयले की राजधानी कहा है. यहां के कोयला खदानों की सुरक्षा सीआईएसएफ के हवाले है. पर कोयला माफिया लोकल थानों की मदद से कोयले की चोरी करने में लगे हुए हैं. इस वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह कोयले को अवैध तरीके से बाहर भेजने के लिए ओपी प्रभारी पैसे लेते नजर आ रहे है.

बताते चलें कि यह वीडियो अलकडीहा ओपी प्रभारी का है, जो कोयले को पार कराने के एवज में पैसे लेते नजर आ रहे हैं. साथ ही यह भी कहते सुनाई दे रहे कि वो खुद क्यों नही आया, दूसरा सप्ताह चल रहा है. और ये एक हफ्ते का ही मिला.

बता दें कि अवैध कोयला को पार कराने में मदद के लिए माफिया 3500 रुपये पुलिस को देते हैं. जिसका भुगतान हर सप्ताह ही करना पड़ता है. जिले में कई ऐसे थाना इलाके हैं, जहां पुलिस की मेहरबानी से अवैध कोयले का कारोबार फल फूल रहा है.

इससे पहले भी अलकडीहा ओपी के पूर्व प्रभारी का घूस लेते हुए वीडियो वायरल हुआ था. जिसके बाद उन्हें लाइन क्लोज कर दिया गया था. अब फिर इसी ओपी में घूस लेने का मामला सामने आया है. ओपी प्रभारी का घूस लेते वीडियो वायरल हो रहा है