घर में फर्श के नीचे बना रखा था शराब का तहखाना, देखकर दंग रह गई पुलिस

वडोदरा : गुजरात में शराब तस्करी का नया तरीका देख पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम हैरान रह गई. मामला वडोदरा के नंदेसरी रोड का है. जहां महेश गोहिल नाम के शख्स ने शराब तस्करी के लिए घर के अंदर तहखाना बनाया हुआ था. उसने इस तहखाने का दरवाजा खोलने के लिए एक हाइड्रोलिक पंप लगाया हुआ था. पुलिस ने जब इस तहखाने का दरवाजा खोला तो उसके होश उड़ गए. इस तहखाने के अदर 15 लाख रुपये कीमत की 14,172 से अधिक बोतलें भारतीय निर्मित विदेशी शराब की मिलीं.

इस मामले में पुलिस ने शराब तस्कर महेश गोहिल को गिरफ्तार किया है. हालांकि, उसके दो साथी अभी भी फरार हैं. गोहिल के खिलाफ पहले से ही 8 मामले दर्ज हैं. मामले की जानकारी देते हुए पुलिस निरीक्षक एसडी रतड़ा ने बताया कि शराब तस्कर ने तहखाना इतनी अच्छी तरह से बनाया हुआ था कि किसी को भी उसकी मौजूदगी पर शक नहीं हो सकता था.

उन्होंने बताया कि यह तहखाना फर्श की टाइलों और एक हाइड्रोलिक पंप से जुड़े धातु के दरवाजे से ढका हुआ था. पंप पर लीवर को ऑपरेट करके तहखाने का दरवाजा खुल जाता था. रतड़ा ने बताया कि यह हाइड्रोलिक पंप तकनीक उनके लिए पहली बार है. पुलिस अब जांच कर रही है कि गोहिल ने तहखाना कैसे बनाया और वह कब से इसका इस्तेमाल शराब छिपाने के लिए कर रहा था.