‘न्याय दो या इच्छा मृत्यु’ लिखी तख्ती के साथ एसपी कार्यालय के बाहर धरना पे बैठी युवती, पति पर लगाया अप्राकृतिक यौनाचार का आरोप

बोकारो: पेट पर लात मारकर जबरन गर्भपात कराने व प्रताड़ना के मामले में न्याय नहीं मिलने पर कसमार प्रखंड के खैराचातर की युवती स्नेहा शनिवार को बोकारो एसपी के कार्यालय के बाहर धरना पर बैठ गई. उसके हाथ में ‘न्याय दो या इच्छा मृत्यु’ लिखी तख्ती थी. खैराचातर निवासी मधुसूदन डे की पुत्री स्नेहा ने बेरमो महिला थाना में अपने पति सूरज दत्ता व ससुराल के अन्य सदस्यों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. उन पर जबरन गर्भपात कराने, जान मारने की कोशिश, अप्राकृतिक यौनाचार व दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज है. स्नेहा का आरोप है कि पुलिस उनके साथ न्याय नहीं कर रही है. अनुसंधानकर्ता (आईओ) सरिता गाड़ी उसके ससुराल वालों की मदद कर रही हैं.  उन पर तथ्यों को छुपाने का भी आरोप लगाया है.

पति पर लगाया अप्राकृतिक यौनाचार का आरोप

एसपी ऑफिस के बरामदे में धरना पर बैठी स्नेहा ने आरोप लगाया कि उसका पति चास के सुखदेव नगर निवासी सूरज दत्ता बंद कमरे में उसके साथ जानवरों जैसा सलूक करता था. जबरन अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता था.  मुंह में कपड़ा ठूंसकर जान से मारने की धमकी देता था. ससुराल के लोग दहेज के लिए अक्सर प्रताड़ित करते थे. इस संबंध में पूछे जाने पर बोकारो एसपी प्रियदर्शी ने कहा कि मामला अभी अनुसंधान में है. आईओ को बदल दिया गया है. एसडीपीओ को जांच के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिया गया है.