शहरवासियों का उत्साह वर्तमान व्यवस्था परिवर्तन का परिचायक है : पवन शर्मा

JoharLive Team

रांची : रांची विधानसभा क्षेत्र के युवा प्रत्याशी पवन कुमार शर्मा ने आज रातू रोड के सभी इलाकों और कचहरी चौक से लालपुर चौक के कई क्षेत्रों में काफी संख्या में अपने समर्थकों के साथ जनसंपर्क अभियान चलाया और जनता से अनुरोध किया कि विकसित, सुशासित, आदर्श एवं खुशहाल रांची के लिए वे चुनाव में उनका समर्थन करें।

जनसंपर्क के दौरान लोगों ने राजधानी रांची की गिरती कानून-व्यवस्था पर चिंता जताई। लोगों ने कहा कि राजधानी में लचर कानून व्यवस्था के कारण शहर व आसपास के इलाकों में शाम ढलते ही अपराधी तत्व सक्रिय हो जाते हैं। जनसंपर्क के दौरान नौकरीपेशा लोगों ने श्री शर्मा को राजधानी में बेहतर ट्रांस्पोर्टिंग सिस्टम नहीं होने से हो रही कठिनाईयों से भी अवगत कराया। यह कहा कि राजधानी में निगम द्वारा संचालित सिटी बसों में बेतरतीब ढंग से यात्रियों को आवागमन करना पडता है। यात्री बसों में किराया का टिकट भी यात्रियों को नहीं दिया जाता है। रात्रि 8 बजे के बाद काफी बसें बंद हो जाती हैं जिस कारण लोगों को आवागमन में कठिनाई होती है।

पवन शर्मा ने लोगों से कहा कि चुनाव केवल मैं नहीं, अपने मुद्दों के साथ हम सभी शहरवासी लड़ रहे हैं और जीतेंगे भी। यह भी कहा कि मैं किसी पेशेवर राजनीतिक दल से नहीं हूं इसलिए हमारे पास संसाधन सीमित हैं। शहर की जनता ही मेरी शक्ति, कार्यकर्ता और संदेशवाहक है। शहर की वर्तमान व्यवस्था को बदलने के लिए शहरवासियों का मेरे प्रति सम्मान और उत्साह यह दर्शाता है कि राजधानी में बदलाव होना तय है। साथ ही उन्होंने सभी क्षेत्रवासियों से चुनाव में उन्हें अपना समर्थन देने की अपील की।