गैंगस्टर के नाम पर रंगदारी मांगने वाला अपराधी बिहार से गिरफ्तार, आरोपी से मामले में पूछताछ जारी

रांची । गैंगस्टर सुजीत सिन्हा के नाम पर रंगदारी मांगने वाला अपराधी बिहार से गिरफ्तार हुआ है. उस अपराधी ने गैंगस्टर सुजीत सिन्हा के नाम पर एक करोड़ की रंगदारी मांगी थी. पुलिस ने आरोपी आशीष पाठक को बिहार के मधुबनी से दबोचा है. रांची पुलिस ने गैंगस्टर सुजीत सिन्हा और अमन साव के नाम पर एक करोड़ की रंगदारी मांगने वाले शख्स को बिहार के मधुबनी से गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम आशीष पाठक है और वो झारखंड के सरायकेला-खरसांवा का रहने वाला है.

उसने रांची के डॉक्टर से एक करोड़ की रंगदारी मांगी थी. पूरे मामले का खुलासा करते हुए रांची के रूरल एसपी नौशाद आलम ने बताया कि रांची के नगड़ी के रहने वाले डॉ. संदीप कुमार राज से बीते 23 दिंसबर को फोन पर एक करोड़ की रंगदारी मांगी गयी थी. फोन करने वालों ने गैंगस्टर सुजीत और अमन साव के नाम पर रंगदारी की रकम मांगी थी और पैसा ना देने पर धमकी भी दी थी.

इस मामले में पीड़ित डॉक्टर की ओर से नगड़ी थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई थी. दर्ज प्राथमिकी के बाद डीएसपी मुख्यालय टू प्रवीण कुमार सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. जिसके बाद तकनीकी सेल की मदद से पुलिस ने आरोपी का लोकेशन निकाला. रांची पुलिस जब बिहार के मधुबनी पहुंची तो वह व्हाट्सएप वीडियो कॉल से अपने दूसरे साथी से बातचीत कर रहा था. ठीक उसी समय उक्त अपराधी के मोबाइल नंबर को ट्रेस करती हुई पुलिस वहां पहुंच गयी और उसे घेर लिया और गिरफ्तार कर लिया. ट्रांजिट रिमांड पर पुलिस उसे लेकर गुरुवार को रांची लेकर आई है. फिलहाल आरोपी से मामले में पूछताछ की जा रही है.`