डॉक्टर पर गोली चलाने वाले आरोपी गिरफ्तार, दो लोड पिस्तौल, कारतूस, मोबाइल और बुलेट बरामद

बोकारो: जाने माने डॉ. इरफान अंसारी पर हमले  के दो आरोपियों को जरीडीह स्थित एक होटल से गिरफ्तार किया है. ये दोनों आरोपी अपनी प्रेमिका से मिलने आए थे. पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के पास से दो लोड पिस्तौल, कारतूस, मोबाइल और बुलेट बरामद की है. पकड़े गए आरोपियों का नाम शादाब साहेबी और मुज्जमिल बताया जा रहा है. दोनों जमुई बिहार के रहनेवाले हैं.

बता दें कि 1 अक्टूबर को मुस्कान अस्पताल के सर्जन डॉ. इरफान अंसारी पर आरोपियों ने उस वक्त गोलियां चलाईं थीं, जब रात को डॉक्टर अंसारी अस्पताल से अपने घर लौट रहे थे. इस मामले में कुल छह अपराधियों को संलिप्तता सामने आई थी, जिनमे से चार आरोपी पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिए गए थे. बाकी बचे दो आरोपियों को सोमवार को पकड़ लिया गया.

डीएसपी कुलदीप कुमार ने बताया कि सेक्टर-12 थाना क्षेत्र के तेतुलिया में चास स्थित मुस्कान हॉस्पिटल के डॉक्टर की इनोवा कार पर गोलीबारी की गई थी. इस संबंध में सेक्टर- 12 थाने में मामला दर्ज किया गया था और एसआईटी (SIT) का गठन किया गया था. एसआईटी और अन्य थानों के पदाधिकारी लगातार छापामारी कर रहे थे. इधर, गुप्गुत सूचना के आधार पर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने घटना का उद्भभेदन कर दिया है.

डीएसपी कुलदीप कुमार ने बताया कि इससे पहले आरोपी अली रजा उर्फ मोनू, फैजान अली उर्फ टीपू, साजिद हुसैन और मो. दानिश उर्फ मामूको गिरफ्तार कर 12 अक्टूबर को जेल भेजा दिया गया था. डीएसपी कुलदीप कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि कांड के शेष आरोपी शादाब साहेबी और मुजम्मिल अपनी प्रेमिका से मिलने आए हैं. दोनो जरीडीह थाना क्षेत्र में कहीं रूके हुए हैं.

जरीडीह थाना क्षेत्र में जैना मोड़ पर होटल प्रिया इन में छापेमारी के दौरान शादाब साहेबी और मुजम्मिल को गिरफ्तार कर लिया गया. उनके पास से दो लोड पिस्तौल और 16 राउंड गोलियां बरामद हुईं हैं. डीएसपी कुलदीप कुमार का कहना था कि आरोपियों ने पुलिस के सामने कबूल किया है कि उनका मुख्य मकसद इस तरह का हमला कर आतंक फैलाना है और बाद में सर्जन सेरंगदारी की मांग करना था.