देवघर : सावन मेला में छिनतई गिरोह का आतंक, दिनदहाड़े अकाउंटेंट से दो लाख की छिनतई

देवघर। नगर थाना क्षेत्र में बेखौफ बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती देकर छिनतई की वारदात को अंजाम दिया। अपराधियों ने दिनदहाड़े देवघर के बाजार समिति स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से पैसे निकाल कर जा रहे दिनेश मिश्रा नामक व्यक्ति से 2 लाख रुपये से भरा बैग छिनतई कर ली।

पीड़ित ने टाउन थाने में घटना की शिकायत दर्ज कराया है। पीड़ित करनीबाग मुहल्ले के रहने वाले दिनेश मिश्रा ने बताया कि एसबीआइ के बाजार समिति स्थित एएमवाय शाखा से दो लाख रुपये की निकासी कर शहीद आश्रम रोड से टोटो में सवार होकर जा रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने रुपये भरा बैग छिनतई की और फरार हो गये।

वह जब तक कुछ समझ पाते तब तक बाइक सवार दोनों अपराधी बाइक को तेज रफ्तार में कुंडा की तरफ फरार हो गये। पीड़ित ने वारदात की सूचना टाउन थाना की पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बैंक सहित आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने लगी और मामले की जांच में जुटी है।

पीड़ित ने बताया कि वो दिल्ली में एक प्राइवेट कंपनी में अकाउंटेट हैं। एसबीआई से रुपये निकाल कर पोस्ट ऑफिस में जमा करने जा रहे थे। उस पैसे को बदमाशों ने अपना निशाना बनाकर छिनतई कर लिया।

बताते चलें देवघर शहरी क्षेत्र में इन दिनों चोरी और बाइक सवार झपटमार गिरोह के आंतक से लोग परेशान हैं। पुलिस बीते हुए घटनाओं में अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।