21 को न्याय उलगुलान महारैली में आयेंगे तेजस्वी यादव, राज्यभर से जुटेंगे राजद कार्यकर्ता: कैलाश यादव

रांची: राजद महासचिव सह मीडिया प्रभारी कैलाश यादव ने सोमवार 15 अप्रैल को बताया कि इंडिया गठबंधन के तत्वाधान में आयोजित 21 अप्रैल को न्याय उलगुलान महारैली में राजद कार्यकता बढ़ चढ़कर भारी संख्या में हिस्सा लेंगे. डाल्टनगंज में पार्टी बैठक के दौरान राजद प्रदेश अध्यक्ष संजय प्र सिंह यादव ने बताया कि राजद की ओर से बिहार सरकार में प्रतिपक्ष के नेता सह पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मुख्य रूप से शामिल होंगे. वहीं झारखण्ड प्रदेश राजद के सभी वरिष्ठ नेता-कार्यकर्ता शामिल होंगे.

जुमलेबाज प्रधानमंत्री है नरेंद्र मोदी

कैलाश यादव ने कहा कि स्वतंत्र भारत के सबसे ज्यादा जुमलेबाज और झूठे वादे करने तथा बातों से पलटनेवाले वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं. मोदी सरकार के अहंकारी नीतियों व सरकारी मशीनरियों का दुरुपयोग कर दिल्ली और झारखण्ड के दो लोकप्रिय मुख्यमंत्रियों को बगैर सबूत के ED, CBI, IT का भय पैदा कर जबरन जेल भेज दिया. तमाम विपक्षी राजनीतिक दलों को अनैतिक रूप से टारगेट कर परेशान किया जा रहा है. देश में असहिष्णुता का माहौल बना हुआ है. संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग कर असंवैधानिक कार्य कर लोकतंत्र और संविधान को कुचला जा रहा है. देश की राष्ट्रीय संपदा को कुछ चिन्हित निजी कंपनियों को औने-पौने दामों में दिया जा रहा है. उद्योग, कल कारखाने सभी निजी हाथों में सौंपे जा रहे हैं. लघु उद्योग बंद पड़े हुए हैं. ऐसे ही गंभीर विषयों को लेकर लोग अक्रोशित है. इसलिए इंडिया गठबंधन की रैली में 5 लाख से अधिक लोग शिरकत करेंगे.

पूंजीपतियों का ख्याल रख रहे मोदी

75 वर्षो के अमृतकाल में देश में पहली बार बेरोजगारी और बेतहाशा महंगाई बढ़ी है. जवान,नौजवान,किसान, मजदूर, युवा और महिला सभी लोग परेशान हैं. देश में 2014 के बाद मोदी शासन में 205 लाख करोड़ रु कर्ज में हो गया है. देशवासी गरीब होते चले जा रहे हैं. मोदी सरकार सिर्फ पूंजीपतियों का ख्याल रखती है और उनके ही कर्ज माफ करती है. विगत कुछ वर्षों में देश के अमीर उद्योगपतियों के 16 लाख करोड़ रु कर्जमाफी की गई. लेकिन कालाधन के नाम पर एक भी चवन्नी वापस नहीं आ सका.