साइबर अपराधियों के पक्ष में बयान देकर बुरे फंसे सारठ विधायक रंधीर सिंह, डीआइजी ने शुरु की जांच

Joharlive Team

रांची/देवघर। साइबर अपराधियों के पक्ष में बयान देकर सारठ विधायक रंधीर सिंह बुरी तरह फंस गए हैं। विधायक रंधीर सिंह के वायरल वीडियो की जांच शुरु हो गयी है। वीडियो वायरल होने के बाद सोमवार को संथाल परगना प्रमंडल के डीआईजी सुदर्शन मंडल सारठ पहुंचे। डीआइजी ने बताया कि मामले की जांच शुरु हो गयी है। पुलिस अब यह पता लगा रही है कि वायरल वीडियो में दिख रहा सभा स्थल कहां था ? इस सभा में कौन-कौन लोग मौजूद थे? ज्ञात हो कि एक दिन पहले सारठ के भाजपा विधायक रंधीर सिंह का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वायरल वीडियो में सारठ विधायक रंधीर सिंह ने साइबर अपराधियों के पक्ष में बयान दिया गया था।

क्या है मामला
सारठ विधानसभा से भाजपा विधायक रंधीर सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक जनसभा के दौरान ली गयी है। इस वीडियो में सारठ विधायक रंधीर सिंह ने बेहद आपत्तिजनक बातें कही है। वायरल वीडियो में भीड़ को संबोधित करते हुए विधायक कहते हैं कि उनके विधानसभा क्षेत्र से अगर साइबर अपराधियों को पकड़ा जाएगा तो वो थाना का घेराव करेंगे। साथ ही अगर यहां के साइबर अपराधी यह अपराध करते हैं तो उनकी यह होशियारी हैं। इसकी वजह से दूसरे राज्य का पैसा यहां आ रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में रंधीर सिंह ने साइबर अपराधियों की तारीफ की है।
बहरहाल अक्सर विवादों के साये में रहने वाले सारठ विधायक के ये बयान ना सिर्फ मर्यादा के दृष्टिकोण से आपत्तिजनक है बल्कि संविधान की शपथ लेकर अपराधियों के पक्ष में बयान देना आपराधिक मामला भी है।