साधु की काली करतूतः नाबालिग लड़की को लेकर साधु फरार, मामला दर्ज

Joharlive Team

हजारीबाग। जिला के चौपारण में साधु का वेष धारण कर धर्म की आड़ में एक नाबालिग को भगाने का मामला सामने में आया है। यहां से एक 12 वर्षीय नाबालिग लड़की को साधु लेकर फरार हो गया। इस संबंध में लड़की के भाई ने थाना में आवेदन दिया है।
थाना में दिए गए आवेदन में नाबालिग लड़की के भाई ने लिखा है कि गांव के बगल निखिल धाम में मेरी बहन पूजा करने जाती थी। वहां लगभग पांच साल से एक व्यक्ति साधु के वेष धारण किए हुए रहता था। साधु कई बार मेरे घर भी आ चुका है। 27 नवंबर को मेरी बहन लगभग 5:50 बजे घर से निकलकर मंदिर की ओर गई। आधा घंटा तक जब घर वापस नहीं लौटी तो खोजबीन करने लगे, लेकिन कहीं कोई पता नहीं चला। उसी समय से वह साधु भी मंदिर (निखिल धाम) से गायब हो गया। इतना ही नहीं साधु का मोबाईल भी बंद बताने लगा। भाई ने संदेह किया है कि वह साधु नाबालिग बहन को लेकर फरार हो गया है।

उसके आवेदन पर थाना कांड संख्या 448/20 में धारा 363, 366 (A) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। साधु अपना पता श्रीश्री 108 श्री महामंडलेश्वर हरिदास जी महाराज, खाख चौक लोहा लंगडी आश्रम अयोध्या बताया करता था। वह दुर्गा पूजा में अपने छाती पर कलश स्थापना कर लोगों के बीच चर्चित रहा था।

इस संबंध में प्रभारी थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि लड़की की खोजबीन की जा रही है, लेकिन अभी तक कहीं कोई सुराग नहीं मिल पाया है।