भाजपा में अंतर्कलह! अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश महासचिव का इस्तीफा

बोकारो : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के आगमन के बाद भाजपा अंतर्कलह की शिकार हो गई, जहां खुले मंच से भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव मो. सुल्तान ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया.

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार, बाबूलाल मरांडी के आगमन को लेकर चास महावीर चौक पर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा प्रकोष्ठ ने मंच बनाया था. मंच से 10 गज की दूरी पर बाबूलाल मरांडी अपनी गाड़ी से उतर कर ओपन गाड़ी में सवार होकर रैली में शामिल हो गए, लेकिन मंच को उन्होंने साझा नहीं किया. इसके बाद मंच के उद्घोषक ने उन्हें आमंत्रण दिया. इसके बावजूद वह चलते बने. इसके बाद अल्पसंख्यक मोर्चा के नेताओं ने नाराजगी जताते हुए भाजपा को नसीहत देते हुए बोकारो विधायक को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया.

क्या कहते हैं मो सुल्तान

इस संबंध में अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव मो. सुल्तान ने कहा कि विधायक ने उन्हें मंच पर आने नहीं दिया, जिससे अल्पसंख्यक अपमानित हुए हैं ऐसी स्थिति में अपमानित होकर पार्टी में रहना उचित नहीं है. उन्होंने बगावत का बिगुल उसी मंच से फूंकते हुए पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने की घोषणा करते हुए भाजपा को सबक सिखाने की धमकी दे डाली. कई नेता भी उनके समर्थन में उतरे आए हैं. ऐसे में भाजपा अंतर्कलह का शिकार हो गई.