रांची पुलिस का नशे के खिलाफ अभियान जारी, नामकुम में कई अवैध शराब भट्ठियों को किया नष्ट

Joharlive Team

रांची। नशा विरोधी अभियान के तहत नामकुम थाना क्षेत्र में स्वर्णरेखा नदी तट के किनारे नामकुम थाना प्रभारी प्रवीण कुमार के नेतृत्व में कई अवैध शराब भट्ठी को नष्ट किया गया। नदी के किनारे गड्ढे में छिपाकर रखा गया करीब 3 क्विंटल महुआ और अन्य समान भी नष्ट किया गया।

दरअसल, 1 नवंबर से 14 नवंबर तक नशा विरोधी अभियान चलाया जा रहा है।जिसके तहत राजधानी समेत ग्रामीण क्षेत्रों में चल रहे अवैध रूप से नशा के कारोबार पर नकेल कसने के लिए पुलिस तत्परता से काम कर रही है। ग्रामीण क्षेत्र में नदी किनारे अवैध रूप से जावा महुआ और शराब की भट्ठी के लगातार छापेमारी की जा रही है। टाटीसिल्वे नामकुम पुलिस ने जगह-जगह अवैध रूप से चल रहे शराब के ठिकानों पर लगातार छापेमारी की। देर रात तक नामकुम पुलिस ने नामकुम के घाट के किनारे चल रहे अवैध रूप से शराब भट्ठी को नष्ट किया. किसी की गिरफ्तारी होने की अब तक सूचना नहीं है। अवैध रूप से कारोबार कर रहे शराब कारोबारी मौके से फरार हो गए।

नशा मुक्ति अभियान के तहत तंबाकू, गुटखा, खैनी, अवैध रूप से चल रहे शराब के ठिकानों पर गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। नशे के खिलाफ पुलिस ने लगातार जगह-जगह पर छापेमारी कर नशे के सौदागर को पकड़ने का काम कर रही है।