राहुल शर्मा हत्याकांड : एक आरोपी गिरफ्तार, पत्नी के अवैध संबंध के कारण हुई थी हत्या

रांची : रातू थाना क्षेत्र के चटकपुर छाताटुंगरी में 20 मार्च को एक युवक की हत्या कर दी गयी थी. मृतक का नाम राहुल शर्मा था. रांची पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने मृतक राहुल शर्मा की साली के पति नीरज कुमार शर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोपी नीरज कुमार शर्मा चतरा जिले के जोरी थाना क्षेत्र स्थित पचमहला गांव का रहने वाला है.

बताया गया कि नीरज कुमार ने अपनी साली के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाया था. जब इस बात की जानकारी उसके साढ़ू राहुल शर्मा (मृतक) को हुई तो उसने अपनी पत्नी से दूरियां बढ़ानी शुरू कर दी. जिसके बाद नीरज ने अपने दोस्त बिट्टू शर्मा और एक अन्य के साथ मिलकर योजना बनाई और तौलिये से गला घोंटकर राहुल की हत्या कर दी.

क्या है मामला

दरअसल, राहुल शर्मा को पता चल गया था कि उसके साढ़ू (नीरज कुमार शर्मा) के उसकी साली के साथ अवैध संबंध हैं. जिसके बाद पति-पत्नी के बीच दूरियां बढ़ने लगीं. तीन महीने में दोनों के बीच दूरियां काफी बढ़ गईं. राहुल शर्मा कहने लगा था कि अब वह अपना बच्चा नीरज और उसकी पत्नी से वापस ले लेगा. दरअसल, नीरज ने राहुल की पत्नी और बच्चे दोनों को अपने पास रखा था. जब इसकी जानकारी नीरज को हुई तो वह राहुल शर्मा को रास्ते से हटाने की योजना बनाने लगा. इसके बाद उसने साजिश के तहत अपने दोस्त बिट्टू शर्मा व एक अन्य के साथ मिलकर 19 मार्च 2024 की रात राहुल को शराब पिलायी और बाद में गमछे से गला दबाकर हत्या कर दी.