धनबाद में टैंकर और बाइक की सीधी टक्कर में PSI की मौत,सब इंस्पेक्टर मुकेश की हालत गंभीर

धनबाद : सड़क हादसे में धनबाद के जोरापोखर थाने में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर ( दारोगा) सुमन कुमार सिंह की माैत हो गई है। जबकि दूसरे सब इंस्पेक्टर मुकेश राउत गंभीर रूप से घायल हैं। उनका इलाज धनबाद के शहीद निर्मल महतो मेडिकल कालेज एंड हास्पिटल ( SNMMCH) में चल रहा है। दोनों बाइक पर सवार होकर सिंदरी डीएसपी से मिलने जा रहे थे। सुमादडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत पाथरडीह लोको बाज़ार रेलवे अस्पताल समीप झरिया-सिंदरी मुख्य मार्ग पर टैंकर की चपेट में आ गए। माैके पर ही सुमन की माैत हो गई। घायल मुकेश को घटनास्थल से उठाकर इलाज के लिए धनबाद भेजा गया।

2018 बैच के दारोगा थे सुमन, अभी नहीं हुई थी शादी

सड़क हादसे में मृत 30 वर्षीय सुमन कुमार सिंह झारखंड पुलिस के 2018 बैच के सब इंस्पेक्टर थे। वे मंगलवार को थाने के सहकमी सब इंस्पेक्टर मुकेश राउत के साथ बाइक पर सवार होकर सिंदरी डीएसपी से मिलने जा रहे थे। रास्ते में करीब एक बजे टैंकर ने पाथरडीह मोहन बाजार के पास को राैंद दिया। सुमन की माैके पर ही माैत हो गई। वे अविवाहित थे। उनकी तैनाती प्रशिक्षु दारोगा के रूप में 2019 में धनबाद के जोड़ापोखर थाना में हुई। मूल रूप से बिहार के नालंदा के रहने वाले थे।

थाना प्रभारी के प्रभार में थे सुमन

जोड़ापोखर थाना के प्रभारी राजदेव सिंह के पिछ्ले दिनों छुट्टी जाने के बाद सुमन थाना प्रभारी के चार्ज में थे। घटना की जानकारी पाकर सिंदरी के डीएसपी अभिषेक कुमार व अन्य थाना के पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। इसके बाद करीब 2:30 बजे समुन के शव को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेजा गया। दूसरी तरफ मुकेश का इलाज धनबाद के एसएनएमएमसीएच में चल रहा है। उनकी स्थिति गंभीर बताई जाती है।