पलामू : निजी विद्यालय के प्रिंसिपल ने कतार में खड़ा कर 50 छात्रों की पिटायी की, छात्रों ने थाना प्रभारी से की शिकायत

पलामू। जिला मुख्यालय मेदिनीनगर सदर ब्लॉक के लहलहे पंचायत के बारी मोड पर भोगू गांव में संचालित एक निजी विद्यालय के प्रिंसिपल द्वारा करीब 50 छात्रों को कतार में खड़ा करके बेरहमी से पिटाई करने का मामला प्रकाश में आया है। मंगलवार रात कई छात्र अपने परिजनों के साथ सतबरवा थाना पहुंचे थे। वहां पर छात्रों ने थाना प्रभारी अमित कुमार सोनी से प्रिंसिपल चंदन कुमार शर्मा की शिकायत की।

छात्रों पर किए गए अत्याचार की जानकारी मिलते ही सतबरवा पुलिस ने आरोपित शिक्षक चंदन कुमार शर्मा को पूछताछ के लिए थाना ले आई है। पिटाई से घायल हुए यूकेजी से लेकर क्लास पांच तक के छात्र- छात्राएं शामिल है, जिनमें अभिषेक कुमार ,अरुण सिंह, सुधांशु कुमार, अभिषेक कुमार टू, एलकेजी के छात्र सुधांशु, चंदन कुमार यादव, सूरज कुमार गुप्ता समेत कई छात्रों ने प्रिंसिपल के छड़ी से पिटाई के बाद अपनी पीठ और हाथ में पड़े निशान पुलिस को दिखाया है।

बताया गया कि करीब 50 की संख्या में खामडीह गांव के छात्रों को प्रिंसिपल साहब ने कतार में खड़ा करके इसलिए छड़ी से पिटाई की कि सभी छात्र सोमवार को स्कूल नहीं पहुंचे थे। छात्रों ने उन्हें बताया कि गांव में अंतिम सोमवारी के दिन कलश यात्रा निकली थी इसी दौरान सभी छात्र यात्रा में शामिल होने के करण स्कूल नहीं पहुंच सके थे।

छात्रों ने बताया कि प्रिंसिपल साहब यह कहकर और पीटने लगे की हम किसी भगवान को नहीं मानते हैं। साथ ही छात्रों को यह भी हिदायत दी थी कि अगर अभिभावकों को बताएंगे तब और पिटाई की जाएगी। शाम को डरे सहमे छात्रों ने अपने परिजनों को इस संबंध में बताया। इसके बाद आक्रोशित परिजन प्रिंसिपल की शिकायत लेकर थाना पहुंचे थे।