गुमला में लाठी-डंडे से पीटकर बिहार के दो युवकों की हत्या, हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस

Joharlive Team

गुमला। जिले के सिसई थाना क्षेत्र के सिसकारी गांव के जोगा मकड़ा पहाड़ के पास गुरुवार देर शाम दो युवकों का शव बरामद किया गया। दोनों की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या की गई है. युवक बाइक से साड़ी बेचने का काम करते थे। युवकों की पहचान बिहार के सीतामढ़ी निवासी 29 वर्षीय रंजीत कुमार साहू और बिहार के ही मोतीहारी निवासी 25 वर्षीय रंजीत कुमार साह के रूप में हुई है।

रंजीत कुमार साहू और रंजीत कुमार साह दोनों कपड़ा फेरी करने के लिए सिसकारी गांव की तरफ निकले थे। पुलिस के मुताबिक मंगलवार को कुसुमटोली में साड़ी की कीमत को लेकर कुछ स्थानीय युवकों से विवाद हुआ था। चार युवकों को उन्हें जबरदस्ती कहीं ले जाते हुए भी लोगों ने देखा था। इसके बाद उनका शव मतला पहाड़ के ऊपर मिला।

दोनों युवक अपने अन्य साथियों के साथ पिछले चार वर्षों से सिसई के कॉलेज रोड के पास किराए के मकान में रहकर फेरी लगाकर साड़ी बेचने का कार्य करते थे। मंगलवार को भी दोनों एक बाइक पर सवार होकर फेरी के लिए निकले थे। इनके साथ एक अन्य बाइक पर संतोष कुमार नामक साथी भी निकला था। संतोष नगर के रास्ते में फेरी के लिए चला गया। जबकि दोनों युवक ललमटिया के रास्ते करंज की ओर निकल गए। देर शाम को फेरी करने के बाद संतोष वापस लौट आया। जबकि दोनों युवक वापस नहीं लौटे. दूसरे दिन बुधवार को भी दोनों वापस नहीं लौटे तब देर शाम को उनके साथियों ने उन्हें ढूंढना शुरू किया। साथ ही करंज थाना पहुंचकर दोनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. दोनों को कुसुमटोली गांव के पास अंतिम बार देखा गया था। फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज हत्याकांड में शामिल लोगों की तलाश में जुट गई है।