चुनाव प्रचार के अंतिम दिन अनुपमा ने लगाया जोर, धनबाद में रोड शो कर दिखाई ताकत

धनबाद : लोकसभा के छठे चरण के चुनाव प्रचार का शोर थमने से पहले धनबाद से इंडी गठबंधन की प्रत्याशी अनुपमा सिंह ने प्रचार में पूरा जोर लगाया. धनबाद में रोड शो कर अपनी ताकत दिखाई. सुबह 11 बजे रथ पर सवार होकर अनुपमा रोड शो करने निकलीं. उनके साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर और विधायक अनुप सिंह समेत कई नेता मौजूद थे. वहीं रथ के आगे-पीछे गाड़ियों का लंबा काफिला था. 3000 से ज्यादा बाइक और 200 से अधिक फोर व्हीलर अनुपमा के रोड शो में मौजूद थे.

रोड शो के बाद जनसभा

धनबाद लोकसभा क्षेत्र के जोड़ापोखर से रोड शो शुरू हुआ. इसके बाद बास्ताकोला, धनसार, बैंक मोड़, पूजा टॉकीज, डीआरएम चौक, रणधीर वर्मा चौक धैया होते हुए बिग बाजार तक रोड शो हुआ. इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ता पूरे जोश में नारेबाजी करते हुए आगे बढ़ रहे थे, वहीं रथ पर खड़ी अनुपमा ने लोगों का अभिवादन किया. लोगों ने उन्हें आशीर्वाद दिया. रोड शो खत्म होने के बाद जिला परिषद मैदान में जनसभा का आयोजन किया गया.

जनता का प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है: अनुपमा

जनसभा को संबोधित करते हुए अनुपमा सिंह ने कहा कि धनबाद लोकसभा क्षेत्र में आम लोगों का भरपूर प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है, जो दिख भी रहा है. उन्हें यकीन है कि धनबाद की जनता विकास और बदलाव के लिए वोट करेगी.