गैंगस्टर अमन साव के झारखंड से विदेश जाने की सूचना, सोशल मीडिया में जारी किया पासपोर्ट व सेल्फी फ़ोटो, लिखा बाय-बाय इंडिया कमिंग सुन

Joharlive Team

रांची। बड़कागांव थाना से पुलिस को चकमा देकर फरार गैंगस्टर अमन साव के झारखंड से विदेश भागने की सूचना मिलने के बाद से पुलिस महकमा में हड़कंप मचा हुआ है। गैंगस्टर अमन ने सोशल मीडिया पर इस बात को लिख कर अपने लोगों को जानकारी दी। अमन ने पासपोर्ट व सेल्फी फोटो सोशल मीडिया में जारी किया है। पासपोर्ट का फोटो अपडेट करने से पहले कैप्शन में लिखा है “बाय इंडिया, मिस यू एंड कमिंग सुन”। अमन ने पासपोर्ट का जो फ़ोटो जारी किया है, उसमें डिपार्टमेंट का मोहर भी लगा हुआ है। यह पासपोर्ट रांची से निर्गत हुआ है। जबकि, दूसरे फ़ोटो में पासपोर्ट का प्रथम पेज है, जिसमें अशोक स्तम्भ के साथ भारत गणराज्य लिखा हुआ है। हालांकि, अमन साव के विदेश भागने मामले में कोई भी अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नही है। पुलिस अपने स्तर से इस मामले को गंभीरता से जांच कर रही है।

आज सुबह 8 बजे सोशल मीडिया में जारी किया पासपोर्ट व सेल्फी फ़ोटो

गैंगस्टर अमन साव ने शनिवार की सुबह 8 बजे सोशल मीडिया में फ़ोटो जारी किया है। गैंगस्टर अमन ने पासपोर्ट का फ़ोटो जारी करने से पूर्व अपना एक फोटो ब्लू रंग के शर्ट में जारी किया है। वहीं, इससे पूर्व अपने करीबी दोस्तों, रिश्तेदार समेत अन्य लोगों को दीवाली और छठ पर्व की शुभकामनाएं भी दिया है।

इंडिया में रहने पर ठोका जाने की बात लिखा अमन ने

गैंगस्टर अमन साव द्वारा सोशल मीडिया में पासपोर्ट का फोटो के साथ इंडिया से बाहर जाने के अपडेट डालने पर दो दर्जन से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है। किसी ने बधाई दिया, तो किसी ने सवाल उठाया है। एक ने बाहर जाने को लेकर पूछा, तो अमन ने कहा कि इंडिया में रहने पर ठोका जाता। उसके पीछे मामा लोग लगे हुए है। हालांकि, इनदोनो के बीच सवाल जवाब चलता रहा है।