नामकुम CO पर पंचायत समिति सदस्य ने लगाया दुर्व्यवहार का आरोप, अंचलाधिकारी ने कहा कि आरोप बेबुनियाद

रांची : नामकुम के अंचलाधिकारी (सीओ) विनोद कुमार प्रजापति पर आरा पंचायत की पंचायत समिति सदस्य अन्नू तिवारी ने दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है. अन्नू तिवारी का कहना है कि वह जनप्रतिनिधि होने के नाते जनता की समस्याओं को लेकर अंचल कार्यालय गयीं, तो जानकारी मिली कि अंचलाधिकारी अपने कक्ष में नहीं हैं.

उन्होंने अंचलाधिकारी के मोबाइल पर संपर्क किया और अपना परिचय देते हुए उनसे जानकारी ली कि वे कहां हैं. कब तक कार्यालय आ सकेंगे. इस पर अंचलाधिकारी आग बबूला हो गए. उन्होंने कहा कि आप पूछने वाले कौन होते हैं. मैं आपको बताने के लिए बाध्य नहीं हूं. इस मामले में अंचलाधिकारी विनोद प्रजापति ने कहा कि आरोप बेबुनियाद है.

सीओ पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप

पंचायत समिति सदस्य अन्नू तिवारी के अनुसार कुछ देर बाद अंचलाधिकारी अपने कक्ष में आए और अन्य व्यक्ति के साथ कमरा बंद कर बात करने लगे. उन्होंने दोबारा फोन किया तो उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया और मैसेज किया कि वे अभी नहीं मिल सकते हैं. अंदर से व्यक्ति के निकलने के बाद मैं सीओ के कक्ष में गयी और उनसे कहा कि वे जनप्रतिनिधि हैं. इस पर सीओ ने कहा कि वे अपने अनुसार काम करते हैं. हमसे संपर्क में रहेंगी, तो फायदा होगा. उन्हें ऊंचा पद मिलने वाला है. इस दौरान सीओ ने उनसे अभद्र व्यवहार किया. इससे उन्हें मानसिक आघात पहुंचा है. पंचायत समिति सदस्य ने इस मामले में वरीय अधिकारियों को आवेदन देकर कार्रवाई करने की मांग करने की बात कही है. इस मामले में अन्नू तिवारी ने थाना में आवेदन दिया है.

सीओ ने बताया आरोप बेबुनियाद

महिला जनप्रतिनिधि से दुर्व्यवहार की भाजपा खिजरी मंडल अध्यक्ष अशोक मुंडा, मुक्तिनाथ मिश्रा, अनिरुद्ध पांडेय, दिलीप सिंह ने निंदा की है और इसे गलत बताया. इस मामले में अंचलाधिकारी विनोद प्रजापति ने कहा कि आरोप बेबुनियाद है. जिस काम की पैरवी के लिए अन्नू तिवारी आयी थीं, वह काम पहले ही हो चुका है.