मुकेश सहनी ने निषाद समाज को दिया धोखा : भाजपा

पटना : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी पर निषाद समाज को धोखा देने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि मंत्री बनने के बाद उन्हे जब प्रदेश की जनता की सेवा करनी थी तब वह निषाद तथा अतिपिछड़ा समुदाय को ही मोहरा बनाकर राजनीति करने लगे और यह भूल गए कि राजनीति का मूल उद्देश्य समाज का व्यापक हित होता है न कि क्षुद्र स्वार्थों की पूर्ति।

भाजपा अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और मुजफ्फरपुर के सांसद अजय निषाद ने बुधवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि श्री सहनी को भाजपा ने अपने गठबंधन में सम्पूर्ण समर्पण तथा समोचित सम्मान के साथ शामिल किया था और उनसे किया हुआ हर वादा पूरी ईमानदारी से निभाया। उन्हें विधानसभा चुनाव में 11 सीटें दी गई और उनके निषाद बहुल विधानसभा क्षेत्र से हार जाने के बाद भी विधान परिषद का सदस्य बनाकर सरकार में पशु एवं मत्स्य संसाधन जैसे बड़े विभाग का मंत्री बनाया गया।
श्री निषाद ने कहा कि मंत्री बनने के बाद श्री सहनी को जब बिहार की जनता की सेवा करनी थी तब वह निषाद तथा अतिपिछड़ा समुदाय को ही मोहरा बनाकर राजनीति करने लगे। उन्होंने कहा कि श्री सहनी यह भूल गए कि राजनीति का मौलिक उद्देश्य समाज का व्यापक हित होता है न कि क्षुद्र स्वार्थों की पूर्ति।