रजिस्ट्री ऑफिस के पास जूस दुकान खोलना मुकेश को पड़ा महंगा, विरोधी ने भाई के साथ मिल कर दी हत्या

रांची। मोहराबादी स्थित रजिस्ट्री ऑफिस के पास जूस का नया दुकान खोलना मुकेश कुमार साहू (मृत) को महंगा पड़ा। मुकेश (मृत) के विरोधी अशोक ने भाई के साथ मिलकर गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी अशोक भी चतरा जिला का रहने वाला है। पुलिस को साफ सीसीटीवी फुटेज मिले है, जिसमें स्पष्ट गोली मारते दिख रहा है। हालांकि, घटना को अंजाम देने के बाद से अशोक और उसका भाई फरार है। पुलिस दोनों की तलाश में छापेमारी कर रही है। जल्द ही दोनों के पकड़ाने की उम्मीद हैं।

  • रांची में हत्या के बाद चतरा में शोक की लहर

चतरा के सिमरिया प्रखंड के ग्राम सबानो गांव के मुकेश कुमार साहू पिता मुनेश्वर साहू दूसरा रोहन कुमार साहू पिता सोहर साव की रांची में हत्या के बाद से चतरा स्थित गांव में शोक की लहर है। पूरा गांव रातभर जगा हुआ है। मुकेश के रिश्तेदार भी अशोक की तलाश में जुटे हुए है।

  • क्या है मामला

दुकान से घर लौटते समय चिरौंदी, साइंस सिटी के पास जूस काउंटर संचालक मुकेश कुमार साहू और उसके स्टाफ रोहन की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना देर रात करीब 10 बजे की है। सूचना मिलने के बाद एसएसपी किशोर कौशल, सिटी एसपी सुभांशु जैन समेत कई पदाधिकारी जांच करने पहुंचे। सीसीटीवी फुटेज और पूछताछ करने पर पूरा मामला स्पष्ट हो गया।