MS Dhoni का नया अवतार हुआ वायरल, सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

क्रिकेट की दुनिया के सरताज टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी एक बार फिर बड़ा धमाल करने जा रहे हैं. धोनी ने खेल के मैदान से अलग एक नई पारी की शुरुआत कर दी है. दरअसल, धोनी का एक ग्राफिक नॉवेल आ रहा है, जिसका फर्स्ट लुक कैप्टन कूल ने शेयर किया है. इस टीजर में धोनी के लुक को सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही मिल रही है. धोनी ने बुधवार को अपनी फेसबुक वॉल पर अपने ग्राफिक नॉवेल ‘अथर्व: द ओरिजिन’ का टीजर शेयर किया है. इसमें वह बतौर अथर्व नामक सुपर हीरो नजर आ रहे हैं.

अब जैसे ही धोनी ने इसकी झलक सोशल मीडिया पर शेयर की, देखने वालों की भीड़ लग गई. माही का नया अवतार देख उनके फैंस के चेहरे पर मुस्कान लौट आई है और वह इसे जमकर लाइक कर रहे हैं. फैंस अब बस इस नॉवेल के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं.

क्या है टीजर में ?

ग्राफिक नॉवेल ‘अथर्व: द ओरिजिन’ पूरी तरह एक ग्राफिकल और एनिमेटेड है. टीजर में देखें तो शुरुआत में कुछ राक्षसों की झलक दिखाई जाती है, इसके बाद अथर्व के रूप में धोनी का विराट किरदार नजर आता है.

इस टीजर पर केवल एक धुन ही बजती सुनाई दे रही है. ग्राफिक नॉवेल को Virzu Studios और MIDAS Deals प्राइवेट लिमिटेड ने मिलकर तैयार किया है. बता दें, अपने इस नॉवेल को लेकर धोनी बेहद खुश हैं और इसपर बोलते उन्होंने कहा, ‘मैं इस प्रोजेक्ट से जुड़कर बहुत रोमांचित महसूस कर रहा हूं. अथर्व- द ओरिजिन’ एक आकर्षक नॉवेल है, जिसकी कहानी काफी एंगेजिंग है. इसमें आपको शानदार आर्टवर्क देखने को मिलेगा, लेखक रमेश थमिलमनी ने भारत की इस पहली पौराणिम सुपरहीरो नॉवेल वो भी कंटेंपरेरी ट्विस्ट के साथ पेश किया है, जो पाठकों में इंटरेस्ट पैदा करेगा’. गौरतलब है कि इस नॉवेल पर कई सालों से काम चल रहा था.