चंपई सोरेन के साथ राजभवन पहुंचे विधायक बोले, हमलोग एक साथ

रांची: राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन ने सत्ताधारी विधायकों को शाम 5:30 बजे का वक्त दिया था. चंपई सोरेन के साथ 5 विधायक राजभवन पहुंचे है. विधायक विनोद सिंह ने कहा कि हमलोग एक साथ है. सब कुछ राज्यपाल के निर्णय पर है कि सरकार बनाने को लेकर क्या फैसला आता है. इससे पहले राज्यपाल ने 5 विधायकों को राजभवन आने का आमंत्रण दिया था. जानकारी के मुताबिक विधायक दल के नेता चंपई सोरेन, कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम, आरजेडी विधायक सत्यानंद भोक्ता, माले विधायक विनोद सिंह, झाविमो विधायक प्रदीप यादव के जाने का समय तय हुआ था.

विधायक प्रदीप यादव ने कहा कि हमलोगों ने सरकार बनाने का दावा पेश किया है. अभी तक राज्यपाल से कोई आमंत्रण नहीं मिला है. इसलिए हमलोग राज्यपाल से गुहार लगाने आए है कि राज्य में विकट स्थिति पैदा हो गई है. इसलिए हमें सरकार बनाने के लिए आमंत्रण दें.

बता दें कि कल भी सीएम के इस्तीफे के बाद गठबंधन सरकार के विधायकों ने राजभवन से समय मांगा था. जिसमें 9.50 में मिलने का समय दिया गया था. इस बीच सीएम की गिरफ्तारी हुई और उन्होंने राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंप दिया. अब सरकार बनाने को लेकर गठबंधन के विधायक अपना प्रस्ताव सौंपेंगे.

ये भी पढ़ें: Breaking : पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को लेकर ईडी की टीम पहुंची कोर्ट

A budding journalist presently employed with JOHAR LIVE as Content Writer. Strong inclination towards hardcore news from Regional, Political to National.