नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, सभी छह आरोपी गिरफ्तार

Jharlive Team

गिरिडीह। गिरिडीह के गावां थाना इलाके के एक गांव की नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना घटी है। घटना के बाद मामले को दबाने का प्रयास किया गया, लेकिन पीड़ित थाना आ पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने कांड के सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जिन आरोपियों को पकड़ा गया उसमें तीन नाबालिग बताए जा रहे हैं।

गावां थाना में दर्ज शिकायत में पीड़ित 15 वर्षीय नाबालिग लड़की ने कहा है कि वह शौच के लिए घर से निकली थी। इसी बीच पास गांव के दो युवक उसके घर के अंदर आ घुसे और उसका मुंह दबाकर गांव से दूर ले गए और अन्य चार लड़कों के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। रविवार की रात वह उन्हीं छह लड़को के कब्जे में रही। सोमवार की सुबह उसे छोड़ा गया।

घर पहुंचने के बाद उसने पूरी कहानी अपने घरवालों को दी. इसके बाद कुछ लोग इस मामले को रफा-दफा करने की भी कोशिश करने लगे। कई लोगों ने शांत रहने को कहा, लेकिन वह देर शाम को थाना आ पहुंची।

थाना में शिकायत मिलते ही थाना प्रभारी श्रीकांत ओझा ने इसकी सूचना एसपी सुरेंद्र कुमार झा और एसडीपीओ नवीन कुमार सिंह को दी। रात में ही एसडीपीओ गावां थाना आ पहुंचे और पुलिस ने सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। एसडीपीओ ने बताया कि इस मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।