बिहार के रास्ते आये माओवादियों ने क्रशर प्लांट में मचाया उत्पात, 8-9 हाइवा व खनन उपकरणों में लगाया आग, बम फेंक इलाके में फैलाया दहशत

Joharlive Team

पलामू। लॉक डाउन में एक तरफ जहां पुलिस माहमारी से आम जनता को बचाने में लगी है। वहीं, दूसरी ओर माओवादी संगठन भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराने में कम नहीं हैं। शुक्रवार देर रात माओवादियों के एक दस्ता का तांडव पीपरवार के क्रशर प्लांट में दिखा। माओवादियों ने कंपनी में खड़ी 7-8 हाइवा, कई खनन उपकरणों को आग के हवाले कर दिया। इतना ही नही माओवादियों ने बमबारी कर इलाके में दहशत भी कायम कर दिया है। 15-16 की संख्या में आये माओवादियों ने घटना को अंजाम दिया है।

माओवादियों ने पोस्टरबाजी कर लेवी का कारण बताया है। अहले सुबह छतरपुर और पिपरा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी है। वहीं, डीएसपी शंभू सिंह भी फोर्स के साथ कैम्प किए हुए है।

  • बिहार के रास्ते आये माओवादियों ने दिया है घटना को अंजाम

पुलिस सूत्र बताते हैं कि बिहार के रास्ते माओवादियों का एक दस्ता पहुंचाता था। माओवादियों ने पिपरवार स्थित क्रेशर प्लांट में जमकर उत्पात मचाया।

फिर जंगल के रास्ते निकल गए। हालांकि, देर रात पुलिस को सूचना मिल गई थी। मगर, इलाका नक्सल होने के कारण पुलिस ने सुबह का इंतजार किया, फिर अहले सुबह ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।