लोस चुनाव : बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं का जुटान, सांसद बोले अभियान में सक्रिय भूमिका निभाएं

रांची : लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी को लेकर आज भारतीय जनता युवा मोर्चा, रांची महानगर की एक महत्वपूर्ण बैठक हुई. जिसकी अध्यक्षता रांची महानगर भाजपा अध्यक्ष रोमित नारायण सिंह ने की. मुख्य रूप से सांसद सह भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ, भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष रांची लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी बालमुकुंद सहाय सहित कई प्रमुख नेता मौजूद रहे. सांसद संजय सेठ ने कहा कि युवा मोर्चा ने रांची सहित पूरे झारखंड में भाजपा के अभियानों में सक्रिय भागीदारी निभाई है. उन्होंने युवा मोर्चा से जुड़े अपने संस्मरण भी कार्यकर्ताओं को सुनाये और कहा कि युवा मोर्चा के कार्यकर्ता ही हमारी शक्ति है. मुझे विश्वास है कि ये मोर्चा पूरे दमखम के साथ लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के लिए काम करेगी. विकसित भारत के संकल्प को पूर्ण करने के लिए काम करेगी.

कार्यकर्ताओं से किया आह्वान

उन्होंने कार्यकर्ताओं से पूरी शक्ति के साथ फिर एक बार मोदी सरकार के लिए काम करने का आह्वान किया. इस बैठक में अध्यक्ष रोमित नारायण सिंह ने आने वाले चुनाव को लेकर अपनी तैयारी को कार्यकर्ताओं के समक्ष रखा. जिसमें उन्होंने कहा कि युवा मोर्चा फर्स्ट टाइम वोटर से संवाद कर रही है. उन्हें इस बात के लिए प्रेरित किया जा रहा है कि विकसित भारत के संकल्प को पूर्ण करने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का साथ दें. इसके अलावा युवा चौपाल का आयोजन करने की योजना है. उन्होंने यह भी कहा कि युवा मोर्चा के कार्यकर्ता घर-घर से संपर्क करेंगे. नामांकन के दिन विशाल बाइक रैली निकाली जाएगी. हमारा एक ही लक्ष्य है कि मोदी जी के नेतृत्व में सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण की यात्रा जारी रहे.

ये रहे मौजूद

मुख्य रुप से बालमुकुंद सहाय, संजीव विजयवर्गीय, केके गुप्ता, बलराम सिंह, मृगांक शेखर, प्रियांक भगत, श्रीनिवास, रणजीत नाथ सहदेव, कुंदन कुमार, टुनटुन यादव, शुभम जयसवाल, पीयूष विजयवर्गीय, अक्षय पल्लव, संजय चौधरी, आशीष अग्रवाल, उज्जवल मिश्रा, सुमित पांडेय, विशाल यादव, नीरज बख्तावर, राजू पांडेय, सूलु राज, सुजीत कुमार, चिंटू झा समेत अन्य मौजूद थे.

ये भी पढ़ें : उरीमारी में लूटपाट कर भाग रहे दो अपराधियों को पुलिस ने दबोचा, हथियार व जिंदा कारतूस बरामद