रांची में पत्रकारों ने अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी पर जताया विरोध

Joharlive Team

रांची: मुंबई पुलिस द्वारा रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्णब गोस्वामी को गिरफ्तार किए जाने के बाद पत्रकारों में आक्रोश है। इसी कड़ी में राजधानी रांची के पत्रकारों ने भी मुंबई पुलिस के इस कार्रवाई पर विरोध प्रकट किया गया है। अल्बर्ट एक्का चौक के समक्ष पत्रकारों ने विरोध स्वरूप तख्तियां लेकर इसके खिलाफ आवाज बुलंद की है।

मुंबई पुलिस ने बुधवार की सुबह रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्णब गोस्वामी समेत दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है। इन पर 53 वर्षीय इंटीरियर डिजाइनर और उसकी मां को 2018 में आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया गया है। मुंबई पुलिस की गिरफ्तारी के खिलाफ रांची के पत्रकारों ने भी विरोध दर्ज कराया है। इसी कड़ी में प्रेस क्लब की अगुवाई में पत्रकारों ने राजधानी रांची के अल्बर्ट एक्का चौक के समक्ष हाथों में तख्तियां, पोस्टर बैनर लेकर मुंबई पुलिस के गिरफ्तारी के खिलाफ आवाज बुलंद किया है।

बुधवार की सुबह रिपब्लिक टीवी के एडिटर अर्णब गोस्वामी के गिरफ्तारी के बाद से ही देश भर के कई राज्यों में पत्रकारों की ओर से इस मामले को लेकर गृह मंत्री अमित शाह और कई लोगों ने आपत्ति दर्ज कराई है। इस पूरे मामले को लेकर रांची प्रेस क्लब ने निंदा व्यक्त की है। वहीं अखिल भारतीय छात्र संगठन के अलावा और भी कई सामाजिक संगठनों ने मुंबई पुलिस केस कार्रवाई पर विरोध प्रकट किया है।