9 महीने की हेमंत सरकार में राज्य की महिलाओं पर हो रहा है अत्याचार, कुंभकर्णी नींद में है सरकार: संजय सेठ

Joharlive Team

रांची। झारखंड में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार, दुष्कर्म की घटनाओं के विरोध में भारतीय जनता पार्टी रांची महानगर और ग्रामीण जिला की ओर से मंगलवार को मोरहाबादी स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा के पास एकदिवसीय धरना दिया गया। धरना में भाजपा रांची महानगर जिला के सभी मंडलों, मोर्चा, और महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने शिरकत की।

रांची सांसद संजय सेठ भी धरना में शामिल हुए। इस मौके पर उन्होंने कहा कि पिछले 9 महीने की हेमंत सोरेन की सरकार में राज्य की महिलाओं पर अत्याचार, दुष्कर्म की 1200 से अधिक अपराधिक मामले दर्ज किए गए हैं। पुलिस गेस्ट हाउस में दुष्कर्म की घटना हो, चाहे नगड़ी में मूकबधिर बच्ची के साथ घटी घटना हो। ऐसी घटनाएं रोज सुर्खियों में रही हैं। उन्होंने कहा कि सरकार कुंभकर्णी नींद में सो रही है और महिला सुरक्षा ताक पर रख दी गई है।

हटिया विधायक नवीन जयसवाल ने कहा कि राज्य की हेमंत सोरेन की सरकार में लूट, हत्या, महिलाओं के प्रति दुष्कर्म की घटना जाहिर करती है कि कानून-व्यवस्था पूरी तरह धवस्त है और हेमंत सरकार कान में तेल डालकर सोई हुई है। वहीं, भाजपा की प्रदेश प्रवक्ता मिस्फिका हसन ने कहा कि कल इसी बापू की प्रतिमा के सामने कांग्रेस पार्टी के लोग हाथरस की घटना पर घड़ियाली आंसू बहा रहे थे।