साहिबगंज में हाइवा की चपेट में आने से नाबालिग लड़के की मौत, ग्रामीणों ने किया रोड जाम

साहिबगंजः जिला में मुफस्सिल थाना अंतर्गत कोदर जान्ना चौक के पास सड़क हादसा हुआ. जिसमें एक 12 साल के लड़के की दर्दनाक मौत हो गयी. लड़के की मौत से आक्रोशित लोगों ने रोड जाम कर दिया. पुलिस ने आरोपी हाइवा ट्रक ड्राइवर को शिकंजे में ले लिया है. प्रशासन की ओर से ग्रामीणों को समझाने का प्रयास जारी है.

साहिबगंज में सड़क हादसे में नाबालिग लड़के की मौत हो गयी. हाइवा की चपेट में आने से लड़के की दर्दनाक मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार से आ रही ओवरलोड हाइवा नाबालिग को पूरी तरह से अपनी चपेट में ले लिया. नाबालिग लड़के के शरीर का आधा हिस्सा हाइवा से कुचल गया. इस दर्दनाक हादसे मे लड़के की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. मृतक की पहचान कोदरजनना के रहने वाला लक्ष्मण मंडल (12 वर्ष) पिता सुभाष मंडल के रूप में हुई है.

हादसे के बाद नाबालिग लड़के की मौत से गुस्साए लोगों ने हाइवा को अपने कब्जे में ले लिया, साथ ट्रक के चालक को भी अपने शिकंजे में ले लिया. मौके पर लोगों ने सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया. सड़क दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से आरोपी चालक को ग्रामीणों से अपनी कस्टडी में लिया. मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा कर रहे ग्रामीणों को प्रशासन की ओर से समझाने का प्रयास जारी है. इसके अलावा पुलिस की ओर से आरोपी चालक और हाइवा मालिक पर कार्रवाई करने का आश्वासन भी दिया जा रहा है.