दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर पति ने चेहरे पर फेंका खौलता दूध, SNMMCH में भर्ती

धनबाद : झरिया इलाके में दहेज उत्पीड़न का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पता चला है कि झरिया थाना के क्षेत्र के शिमलाबहाल निवासी अफरोजा परवीन के चेहरे पर पति सोनू खान ने खौलता हुआ दूध फेंक दिया। अफरोजा परवीन को SNMMCH में भर्ती करवाया गया है। लड़की के मायके वालों ने यह आरोप लगाया है कि बेटी को दहेज के लिए ससुराल में प्रताड़ित किया जा रहा था।

मांग पूरी नहीं होने पर इस घटना को अंजाम दिया गया। पीड़ित पक्ष की ओर से दावा किया जा रहा है कि मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस थाने को दी गई है। गोविंदपुर थाना अंतर्गत अमरपुर पंचायत के कुरैशी नगर निवासी फरजाना खातून ने अपनी बेटी अफरोज परवीन की शादी शिमलाबहाल निवासी सोनू खान से तीन माह पहले 10 अक्टूबर 2021 को मुस्लिम रीति रिवाज से की थी । शादी के बाद से ही सोनू खान लड़की और उसकी मां से पैसे और बाइक की मांग कर रहा था।

मांग पूरी नहीं होने पर आए दिन मियां बीवी में झगड़ा हो रहा था। काम धंधा नहीं चलने पर अफरोज ने सोनी को ससुराल में रहकर ऑटो चलाने की सलाह दी। इसके साथ खुद नौकरी करने की बात कही। इस बात से नाराज होकर पति ने उसके चेहरे पर गरम दूध डाल दिया गया। फिलहाल अफरोज SNMMCH में भर्ती हैं। चिकित्सकों की टीम उसके इलाज में जुटी हुई है।