मोबाइल चोरी के आरोप में दोस्त का किया खून, घर से बुलाकर दाग दी गोली

जमशेदपुर : बिष्टुपुर थाना अंतर्गत रामदास भट्ठा निवासी 24 वर्षीय विशाल प्रसाद की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई. मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर उसके साथी अभिषेक लाल ने ही गोली मार दी. आनन-फानन में घायल विशाल को इलाज के लिए टीएमएच पहुंचाया गया, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मामले की तहकीकात में पुलिस जुटी हुई है.

क्या कहते हैं मृतक के पिता

इस संबंध में मृतक विशाल के पिता महावीर प्रसाद ने हत्या का आरोप विशाल के साथी अभिषेक पर लगाया है. उन्होंने बताया कि अभिषेक सुबह से ही विशाल पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाते हुए हंगामा कर रहा था. देर शाम विशाल को अपने साथ ले गया और घर के पास ही गोली मारकर हत्या कर दी.

सुबह घर आकर लहराया था हथियार

विशाल की मां पूनम ने बताया कि कुछ दिनों पहले ही अभिषेक की दोस्ती विशाल के साथ हुई थी. सुबह अभिषेक घर आया और विशाल पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगा. विशाल ने अपनी कमर से पिस्टल निकाली और धमकी देने लगा. उसने अपने हाथ में कई गोलियां भी रखी थीं. देर शाम सात बजे अभिषेक ने घर के फोन पर कई बार कॉल किया. फोन नहीं उठाने पर वह घर आ गया और विशाल को अपने साथ बुलाकर ले गया. थोड़ी देर बाद स्थानीय लोगों ने बताया कि विशाल को गोली मार दी गई है.