गुमला : बहू ने सास को कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गुमला। पारिवारिक कलह में एक बहू ने अपनी अपनी सास को गुरुवार की रात कुल्हाड़ी से काट कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने बहू को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया गया कि जिला के चैनपुर थाना क्षेत्र के बेंदोरा पंचायत अंतर्गत दतरा गांव में एक परिवार रहता था।जानकारी के अनुसार घर के सभी सदस्य गुरुवार को साप्ताहिक बाजार गये थे। घर में सिर्फ सास-बहू थे। इसी दौरान दोनों आपस में किसी बात को लेकर झगड़ा कर बैठीं। इसी बीच बहू ओडिल केरकेट्टा ने घर में रखे बछिला (कुल्हाड़ी) से अपनी सास बिबयानी केरकेट्टा (65) पर हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया।

घटना की जानकारी होते ही आसपास के ग्रामीणों ने घायल बिबयानी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सक ने बिबयानी को गुमला सदर अस्पताल रेफर कर दिया। लेकिन गुमला ले जाने के दौरान बिबयानी ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इसके बाद शव को वापस गांव लाया गया। दूसरे दिन शुक्रवार को पंचायत के मुखिया सुशील दीपक मिंज ने घटना की सूचना चैनपुर पुलिस को दी गई । पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की और आरोपित बहू ओडिल केरकेट्टा को गिरफ्तार कर लिया। ओडिल से पुलिस पुछताछ कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेज दिया गया है।