3 टुकड़ों में बच्ची का कटा शव बरामद, 14 दिनों से थी लापता, हत्या से पहले किया गया था मुंडन

धनबाद : 14 दिनों से लापता 2 साल की बच्ची का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. लापता बच्ची का शव राजगंज थाना क्षेत्र के महतोटांड स्थित बरडार जोरिया में पाया गया. बच्ची का शव क्षत-विक्षत अवस्था में मिला है. बता दें कि धनबाद जिले के तोपचांची थाना क्षेत्र के नेरो पंचायत रंगाडीह गांव के रहने वाले गुजर महतो की 2 साल की मासूम बच्ची लक्ष्मी कुमारी 17 फरवरी से लापता थी. जिसका शव आज मिला.

परिजनों ने गांव के ही एक व्यक्ति पर बच्ची के हत्या का आरोप लगाया है. जानकारी के मुताबिक जहां बच्ची का शव बरामद किया गया है वहां पूजा स्थल देवान थान है. घटनास्थल से झाड़ियों में एक पत्थर पर सिंदूर, जनेउ, चावल, मिट्टी एवं हांडी मिली है. बच्ची के शव के बगल में एक मिट्टी की हांडी फोड़ी गई है, बच्ची के दोनों हाथ, पैर, कमर को काटकर फेंक दिया गया था, हत्या से पहले बच्ची का मुंडन किया गया था, सर पर बाल नहीं थे.

बता दें कि धनबाद जिले के तोपचांची थाना क्षेत्र अंतर्गत घोर नक्सल प्रभावित क्षेत्र नेरो पंचायत के रंगाडीह गांव निवासी गुजर महतो के 2 वर्षीय पुत्री लक्ष्मी कुमारी विगत 17 फरवरी की शाम से अचानक लापता हो गई थी. मासूम बच्ची के पिता गुजर महतो ने तोपचांची में लिखित आवेदन देकर पुलिस से बच्ची को जल्द ढूंढने का गुहार लगाया था. लेकिन पुलिस लापता बच्ची का पता नही लगा पाई. बच्ची का कोई सुराग नहीं मिलने से तोपचांची पुलिस ने लापता बच्ची के संबंध में विभिन्न चौक चौराहों पर गुमशुदा का पोस्टर चिपकाया. बच्ची को बरामद कराने वाले को पांच हजार इनाम देने की बात भी पोस्टर में कही गई. इतना सब करने के बाद भी बच्ची का कोई सुराग नहीं मिला और आज मासूम बच्ची का शव क्षत विक्षत हालत में मिला.