गढ़वा: 16 कोरोना संदिग्ध क्वारेंटाइन सेंटर में भर्ती, रखी जा रही विशेष नजर

Joharlive Team

गढ़वा। जिला मुख्यालय में बनाये गए चार क्वॉरेंटाइन सेंटर में 16 कोरोना संदिग्ध पर विशेष नजर रखी जा रही है। उनकी नियमित जांच हो रही है और उन्हें पूरी तरह प्रिकॉशन में रखा गया है। इस दौरान उन्हें खाने-पीने से लेकर जरूरत के अनुसार दवा की व्यवस्था की जा रही है।

बता दें कि बड़ी संख्या में दूसरे प्रदेशों से लोग अपने घर वापस लौटे हैं। ऐसे लोगों के स्वास्थ्य जांच के बाद उनके संबंधित पंचायत और प्रखंड में बने क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा जा रहा है। कोरोना के लक्षण वाले लोगों को वहां से सदर अस्पताल में रेफर किया जा रहा है. जहां उनकी विशेष जांच की जा रही है। ऐसे लोगों को जिला मुख्यालय में बने चार क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया है।

राज होटल में बने क्वॉरेंटाइन सेंटर में 7, आदर्श होटल में बने क्वॉरेंटाइन सेंटर में 5, कनहर भवन में बने क्वॉरेंटाइन सेंटर में 3 और सदर अस्पताल में एक संदिग्ध को रखा गया है। हालांकि सभी का कोरोना रिपोर्ट निगेटिव प्राप्त हुआ है फिर भी इन्हें एतिहात के तौर पर क्वॉरेंटाइन किया गया है। जिसमें तबलीगी जमात के गढ़वा जिला कोऑर्डिनेटर अबु होरेरा और उनके एक रिश्तेदार भी शामिल हैं। अबु होरेरा दिल्ली स्थिर निजामुद्दीन मरकज के सम्मेलन में शामिल हुए थे।