पूर्व वायु सेना प्रमुख ने थामा बीजेपी का दामन, कहा- राष्ट्रीय निर्माण का करेंगे काम

नई दिल्ली: पूर्व वायु सेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल आरकेएस भदौरिया ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है. उन्होंने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और पार्टी महासचिव विनोद तावड़े की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. भाजपा में शामिल होने के बाद पूर्व वायु सेना प्रमुख, एयर चीफ मार्शल आरकेएस भदौरिया (सेवानिवृत्त) ने कहा कि मैं एक बार फिर राष्ट्र निर्माण में योगदान करने का अवसर देने के लिए पार्टी नेतृत्व को धन्यवाद देता हूं. मैंने भारतीय वायुसेना की सेवा की चार दशक से अधिक समय दिया है, लेकिन मेरी सेवा का सबसे अच्छा समय भाजपा सरकार के नेतृत्व में पिछले 8 साल थे.

उन्होंने आगे कहा कि हमारे सशस्त्र बलों को सशक्त बनाने और आधुनिकीकरण करने और उन्हें आत्मनिर्भर बनाने के लिए इस सरकार द्वारा उठाए गए कठोर कदमों ने न केवल वृद्धि की है, सेनाओं में न सिर्फ नई क्षमता आई बल्कि उनमें नया आत्मविश्वास भी आया है. सरकार के आत्मनिर्भर कदम के नतीजे जमीन पर दिख रहे हैं. सुरक्षा की दृष्टि से सरकार जो कदम उठा रही है बहुत महत्वपूर्ण हैं और भारत को विश्व स्तर पर नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे.

ये भी पढ़ें: केजरीवाल की गिरफ्तारी पर आतिशी सिंह का बयान, कहा- सीएम ने जेल से भेजे निर्देश, दिल्ली का कोई काम नहीं रुकेगा