पिता की रहती थी पत्नी पर बुरी नजर, बिजली के झटके देकर बेटे ने मार डाला

बिलासपुर : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से एक हैरतअंगेज घटना सामने आई है, जहां एक बेटे पर अपने ही पिता की हत्या का आरोप लगा है. जानकारी के मुताबिक, बेटे ने अपने पिता सूरज यादव को बिजली का झटका देकर मार डाला. इससे भी अधिक चौंकाने वाली बात यह है कि सागर ने हत्या को प्राकृतिक मौत बताने की साजिश रची, लेकिन उसकी सौतेली मां ने उसकी योजना को विफल कर दिया. आरोपी बेटे की पहचान सागर यादव के रूप में की गई है. घटना कोटा पुलिस स्टेशन क्षेत्र में हुई.

घटना तब सामने आई जब मृतक की पत्नी राधा यादव को 24 मार्च की सुबह सूरज यादव का शव उनके रामनगर स्थित आवास पर मिला. राधा को संदेह हुआ और उसने अधिकारियों को सतर्क कर दिया, उसे संदेह हुआ कि उसके पति की मौत वैसी नहीं थी जैसी दिख रही थी. बारीकी से निरीक्षण करने पर संदेह की पुष्टि हो गई. पोस्टमार्टम जांच से पता चला कि सूरज यादव की मौत बिजली के झटके से हुई, जिसके बाद अधिकारियों ने उनकी मौत से जुड़ी परिस्थितियों की गहराई से जांच की.

मृतक के बेटे सागर यादव ने स्वीकार किया कि उसने अपने पिता को जीआई तार से करंट लगाकर हत्या करने की योजना बनायी थी. हालाँकि, जिस बात ने जांचकर्ताओं और समुदाय को चौंका दिया वह इस जघन्य कृत्य के पीछे का मकसद था. सागर ने दावा किया कि उसके पिता की उसकी पत्नी (मृतक की बहू) पर बुरी नजर थी.

ये भी पढ़ें : बीजेपी का घोषणापत्र जारी, रक्षा मंत्री बोले- मोदी की गारंटी 24 कैरेट सोने जितनी

ये भी पढ़ें : मुंबई में सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग, बढ़ाई गई सुरक्षा