उत्पाद विभाग ने एक घर में मारा छापा, भारी मात्रा में अवैध विदेशी शराब जब्त

बोकारो : उपायुक्त विजया जाधव द्वारा लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अवैध शराब व्यापार के विरुद्ध सघन छापामारी अभियान चलाने का निर्देश प्राप्त है. इस आलोक में सहायक आयुक्त उत्पाद को प्राप्त गुप्त सूचना के आधार पर निरीक्षक उत्पाद सदर के पर्यवेक्षण में एक छापामारी टीम का गठन किया गया. टीम एवं प्रतिनियुक्ति गृहरक्षकों के द्वारा सोमवार को चतरोचट्टी थाना अन्तर्गत चिंद्री गांव में जागो साव,छोटन साव,राजेंद्र साव के घर पर छापेमारी की गई.

विधिवत तलाशी के क्रम में घर से भारी मात्रा में विदेशी शराब, खाली बोतल, लेबल एवं ढ़क्कन बरामद हुआ. संबंधित अभियुक्तों जागो साव,छोटन साव,राजेंद्र साव के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. मौके से टीम ने विदेशी शराब 298 लीटर, खाली बोतल 1500 पीस, ढ़क्कन 1100 पीस एवं लेबल 500 पीस को जब्त किया है. छापेमारी दल में निरीक्षक उत्पाद  संजीत देव,अवर निरीक्षक सदर कृष्णा प्रजापति, अवर निरीक्षक उत्पाद तेनुघाट दीपिका कुमारी, प्रतिनियुक्त गृहरक्षक आदि शामिल थे.

ये भी पढ़ें : मोरहाबादी में तेज रफ्तार गाड़ी ने रौंदा महिला समेत तीन लोगों को, एक की मौत

ये भी पढ़ें : SSP ने मनियाडीह के नक्सल प्रभावित वोटिंग बूथों का किया निरीक्षण, लोगों से की भयमुक्त होकर मतदान करने की अपील