डुमरी उपचुनावः प्रचार का आज अंतिम दिन, मुख्यमंत्री 1 बजे करेंगे रोड-शो

गिरिडीहः डुमरी विधानसभा उपचुनाव पांच सितंबर को है। यह उपचुनाव सत्ताधारी इंडिया गठबंधन और एनडीए के लिए प्रतिष्ठा का विषय बन गया है। प्रचार के अंतिम दिन रविवार को आईएनडीआईए गठबंधन और एनडीए के नेता अपने-अपने प्रत्याशियों को जीताने के लिए पूरी ताकत झोंकेंगे। सत्ताधारी दल व विपक्ष के नेता डुमरी में कैंप कर रहे हैं। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन रविवार को दिन के 1 बजे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन रोड शो करेंगे। यह रोड शो झारखंड कॉमर्स कॉलेज से निकलेगा, जो चिरैया मोड़ से कुलगो, कुलगो से सिमराडीह मोड़, डुमरी बाजार, इसरी बाजार, रांगामाटी होते हुए निमियाघाट तक जाएगा। निमियाघाट से वापस सीएम का काफिला झारखंड कॉमर्स कॉलेज लौट जाएगा। पार्टी सूत्रों के मुताबिक, इस रोड शो में प्रत्याशी बेबी देवी के साथ कई मंत्री भी मौजूद रहेंगे। दूसरी तरफ आजसू के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश महतो का कार्यक्रम नावाडीह में है, जहां वो लोगों से प्रत्याशी यशोदी देवी के लिए वोट करने की लोगों से अपील करेंगे।

सुरक्षा के होंगे पुख्ता इंतजाम

इधर, सीएम के रोड शो को देखते हुए सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था की गई है। जगह-जगह जवानों की तैनाती की गई है। वहीं, आचार संहिता का उल्लंघन नहीं हो, इसके लिए प्रशासन ने विडियोग्राफी की भी व्यवस्था की है।

डोर-टू-डोर कैंपेन करेंगे प्रत्याशी

यहां बता दें कि डुमरी विधानसभा उपचुनाव के लिए मतदान मंगलवार 5 सितंबर को होना है। ऐसे में प्रचार का शोर रविवार को थम जाएगा। इसके बाद उपचुनाव को लेकर प्रत्याशी डोर टू डोर कैंपेन करेंगे और अपने समर्थन में लोगों से मतदान की अपील करेंगे। उपचुनाव के परिणाम 8 सितंबर को आएंगे।