रांची में जिला प्रशासन ने की रोजगार मेला की शुरुआत, पहले दिन एप पर 6 हजार लोगों ने कराया रजिस्ट्रेशन

Joharlive Team

रांची। जिला प्रशासन ने अपना टाइम और स्वनीति इनिशिएटिव के साथ मिलकर रांची रोजगार मेला 2020 की शुरुआत की है। प्लेसमेंट ड्राइव के पहले दिन 6 हजार से अधिक नौकरी तलाशने वाले लोगों ने ऐप पर अपना रजिस्ट्रेशन कराया। यह विशेष बीस दिवसीय प्लेसमेंट ड्राइव नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को ऐप के माध्यम से 48 घंटे के भीतर रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के लिए आयोजित की गई है।

रोजगार मेला की थीम है- चलो काम की बात करें. अपना टाइम टीम ने बताया कि पहले ही दिन आए करीब 6 हजार लोगों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया, जिसमें 100 से अधिक साक्षात्कार आयोजित किए जा चुके हैं। उपायुक्त छवि रंजन ने नौकरी की तलाश में जुटे युवाओं को प्लेसमेंट ड्राइव में सक्रिय रूप से भाग लेने और इस अवसर का अधिकतम लाभ उठाने का आग्रह किया है।

नियोक्ता अपना टाइम ऐप को मिल रही प्रतिक्रिया से खुश हैं। ईएचएस 25 में सीनियर रिक्रूटर अनुज चैधरी ने बताया कि एंट्री-लेवल एजुकेशन काउंसलर्स के लिए लोगों को नियुक्त किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि 4 लोग पहले ही शॉर्टलिस्ट किए जा चुके हैं, कई और कंपनियां जैसे स्विगी, जोमाटो और बायजू भी उम्मीदवारों के साक्षात्कार और शॉर्ट लिस्ट करने की प्रक्रिया में जुटी हुई है, 66 से अधिक क्षेत्रों में नौकरी पाने के लिए गुगल प्ले स्टोर से एप डाउनलोड किया जा सकता है।