एनआईए के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों को बचाना चाहती हैं ममता बनर्जी: अमित शाह

दक्षिण दिनाजपुर: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि 2022 में भूपतिनगर में बम विस्फोट हुआ था, जिसमें 3 लोग मारे गए थे. बताइए कि बम विस्फोट करने वालों को सलाखों के पीछे डाला जाना चाहिए या नहीं? उन्होंने कहा कि हाई कोर्ट ने आदेश दिया है कि एनआईए को जांच सौंप दी गई है और ममता दीदी एनआईए के खिलाफ मामला दर्ज कर के आरोपियों को बचाना चाहती हैं. पूरा देश विकास के पथ पर आगे बढ़ गया है लेकिन हमारा बंगाल पिछड़ गया है.

संदेशखाली पर उन्होंने कहा कि ममता दीदी, आप एक महिला मुख्यमंत्री हैं. आप संदेशखाली जैसी शर्मनाक घटना पर भी राजनीति कर रही हैं. वर्षों से आपकी नाक के नीचे महिलाओं पर अत्याचार होता रहा और तृणमूल कांग्रेस के गुंडे अत्याचार करते रहे. जब ईडी आरोपियों को गिरफ्तार करने गए थे, तो उनपर पथराव हुआ. बंगाल की महिलाएं देख रही हैं कि आप संदेशखाली घटना के आरोपियों के साथ हैं.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस, टीएमसी और कम्युनिस्ट पार्टी वाले 70 वर्षों से राम मंदिर को लटका रहे थे, अटका रहे थे, भटका रहे थे. मोदी सरकार के दौरान राम मंदिर मुद्दे का फैसला भी आ गया, भूमि पूजन भी हो गया और राम मंदिर का निर्माण भी हो गया. 500 साल बाद, रामलला अपने भव्य मंदिर में रामनवमी को अपना जन्मदिन मनाएंगे. उन्होंने कहा कि देशभर के गरीबों का 5 लाख रुपये तक के मुफ्त इलाज का खर्चा मोदी जी उठा रहे हैं, लेकिन पश्चिम बंगाल के लोगों को आयुष्मान योजना का लाभ नहीं मिल पा रहा है. ममता दीदी ने यहां आयुष्मान योजना को लागू ही नहीं किया है. एक बार ममता सरकार को उखाड़ दो, सभी का 5 लाख रुपये तक का इलाज मुफ्त हो जाएगा.

ये भी पढ़ें: भाजपा ने जारी की उम्मीदवारों की 10वीं लिस्ट, आसनसोल से पवन सिंह की जगह एसएस अहलुवालिया को टिकट