धनबादः राशन की कालाबाजारी चरम पर, शिकायत करने पर दो भाइयों की पिटाई

Joharlive Team

धनबाद। शहर में इन दिनों राशन की कालाबाज़ारी चरम पर है। पीडीएस दुकानदारों में प्रशासन का कोई खौफ नहीं है स्थिति ये है कि इनके खिलाफ शिकायत करने पर ये लोग मारपीट कर रहे हैं। ऐसे में लोगों में काफी खौफ है। शहर में राशन की कालबाजारी करने वालों ने 2 लोगों की पिटाई कर दी, जिसके बाद दोनों जख्मी हो गए थे। दोनों जख्मी लोगों की पत्नियां पुलिस से नाराज हैं।

अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी पुलिस नही कर सकी हैं। दोनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आत्मदाह की चेतावनी दी है। भागा बाजार के रहने वाले गिरधारी अग्रवाल और उनके भाई संजय अग्रवाल 19 मई को बेटी को ट्यूशन पढ़ाने जामाडोबा गए थे। इस दौरान पीडीएस दुकान से कालाबाजारी करने वाले कुछ लोगों के द्वारा उनके साथ लाठी डंडे से मारपीट की गई थी।

कालाबजारी करने वाले लोगों को यह शक हो गया था कि दोनों ने मामले की शिकायत वरीय अधिकारियों से कर देंगे। इस मामले को लेकर दोनो भाइयों द्वारा पुलिस में शिकायत भी की गई थी, लेकिन इतने दिन बीत जाने के बाद भी अब तक पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

जिसके बाद गिरधारी अग्रवाल और उनके भाई संजय अग्रवाल की पत्नी सीमा देवी व रेखा देवी ने आत्मदाह की चेतावनी दी है। दोनों ने कहा है कि पुलिस यदि अविलंब आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करती है तो दोनों आत्मदाह कर लेंगे।