झारखंड पुलिस मुख्यालय में कोरोना विस्फोट, ADG रैंक के अधिकारी सहित कई पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव

रांची: झारखंड में कोरोना के मामला लगातार बढ़ रहे हैं. जिसमें फ्रंट लाइन वारियर तेजी के साथ कोरोना संक्रमण के चपेट में आ रहे हैं. झारखंड पुलिस मुख्यालय में कोरोना विस्फोटक हुआ है. यहां एडीजी रैंक के अधिकारी सहित कई पुलिसकर्मी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

चार दिन पहले पुलिस मुख्यालय में तैनात कर्मियों में कुछ कोरोना संक्रमित पाए गए थे. बाद में पुलिस मुख्यालय के कई अधिकारियों और कर्मियो ने जांच कराई. जांच के बाद मुख्यालय एडीजी मुरारीलाल मीणा, रांची के जोनल आईजी पंकज कंबोज भी संक्रमित पाए गए हैं. वहीं, पुलिस मुख्यालय में कार्यरत कई इंस्पेक्टर और कनीय पुलिसकर्मी भी संक्रमित पाए गए हैं.

संक्रमित पुलिस अधिकारियों में से अधिकांश होम आइसोलेसन में हैं. दूसरी तरफ के झारखंड के गुमला और कोडरमा जिले के एसपी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. वहीं, रांची में कुछ थानों के थानेदार और थानों में तैनात कई पुलिसकर्मी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

मुख्यालय में लागू होगा रोटेसन सिस्टम
पुलिस मुख्यालय में कोरोना विस्फोट के बाद रोटेसन सिस्टम लागू करने की तैयारी की जा रही है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, कोरोना संक्रमण फैलने के बाद शाखाओं में रोटेशन सिस्टम लागू किया जा सकता है ,इसके लिए प्लानिंग की जा रही है.