पेट्रोल पंप लूटकांड का खुलासा, झारखंड-बिहार के पांच लुटेरे गिरफ्तार

चतरा। झारखंड-बिहार बार्डर पर स्थित हंटरगंज थाना क्षेत्र में घटित पेट्रोल पंप लूट कांड का पुलिस ने खुलासा कर लिया है। घटना में शामिल पांच लुटेरों को घटना में प्रयुक्त देशी कट्टा, गोली व बाइक के साथ सुरक्षाबलों ने धर दबोचा है। हंटरगंज थाना प्रभारी सनोज कुमार चौधरी के नेतृत्व में गठित टीम को बड़ी कामयाबी हाँथ लगी है।

एसडीपीओ अविनाश कुमार ने बताया कि विगत तीन अगस्त को हंटरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत एक पेट्रोल पंप में अपराधियों ने हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया था।

इस दौरान कर्मियों से मारपीट कर नकदी व मोबाइल की लूट हुई थी। छापेमारी टीम ने पेट्रोल पंप कर्मी से लूटी गई ओप्पो कंपनी का एक मोबाइल, कांड में प्रयुक्त दो देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, विभिन्न कंपनियों का पांच मोबाइल फोन, टीवीएस अपाचे व होंडा शाइन बाइक जप्त किया है। उन्होंने बताया कि हंटरगंज थाना क्षेत्र के अलावा बिहार के गया जिला अंतर्गत इमामगंज और सोहेल सलैया थाना क्षेत्र के सभी लुटेरे रहने वाले है। अभियान में एसआई सुशील टुडु, नितेश कुमार दुबे व एएसआई कृष्णा कुमार समेत सशस्त्र बल के जवान शामिल थे। उन्होंने बताया कि गिरोह के अन्य अपराधियों के धर-पकड़ को लेकर अभियान निरंतर जारी है।