चाईबासा : सड़क निर्माण कार्य में लगे मशीनों में हथियारबंद अपराधियों ने लगाई आग

JoharLive Team

चाईबासा। सोनुआ थाना क्षेत्र के चार मोड़ के पास पांच से सात की संख्या में नकाबपोश हथियारबंद अपराधियों ने सड़क निर्माण कार्य में लगे मशीनों में लगाई आग लगा दी। घटना के दौरान मौजूद कर्मियों ने बताया कि पांच से सात की संख्या में नकाबपोश हथियारबंद अपराधी पहुंचे थे और उन्होंने घटना को अंजाम दिया है। उधर, घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि कंस्ट्रक्शन कंपनी की ओर से कोई शिकायत नहीं की गई है।

सोनुआ से गुदड़ी तक चल रहा सड़क निर्माण कार्य
घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बताया कि सोनुआ से गुदड़ी तक कंस्ट्रक्शन कंपनी त्रिवेणी इंजिकॉम्स प्राइवेट लिमिडेट द्वारा मेन रोड पर मरम्मति का काम किया जा रहा है। सोनुआ से तीन किलोमीटर आगे पोड़ाहाट चार मोड के पास छोटा नाला पर पुलिया बनाया जा रहा है। यहां कंस्ट्रक्शन कंपनी का दो जेनरेटर और एक ड्रिलिंग मशीन रखा गया था। साथ ही पास में टेंट बनाकर कुछ मजदूर रात में सोए थे। मजदूरों ने बताया कि देर रात हथियारबंद अपराधी वहां पहुंचे और तीनों मशीनों में आग लगा दी। इसके बाद अपराधी उनके पास भी पहुंचे लेकिन किसी के साथ मारपीट नहीं की। अपराधियों ने इस दौरान एक मजदूर का मोबाइल छिन लिया और चले गए।

उधर, घटनास्थल पर अपराधियों ने किसी तरह का कोई पर्चा नहीं छोड़ा है और न ही फायरिंग की है। पुलिस ने कहा कि वे खुद घटना की सूचना के बाद यहां पहुंचे हैं। फिलहाल, कंस्ट्रक्शन कंपनी की ओर से किसी भी तरह की शिकायत नहीं की गई है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है कि घटना को नक्सली संगठन ने या फिर किसी और ने अंजाम दिया है।