चाईबासा : जमीन विवाद को लेकर हत्या के मामले में 7 गिरफ्तार, एक फरार

Joharlive Team

चाईबासा। जमीन विवाद में मुफस्सिल थाना के तिलाईसुद गांव में 10 मई को आठ लोगो के द्वारा एक परिवार के चार लोगो के साथ मारपीट के दौरान एक किशोरी की मौत की घटना में पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार लोगों में 4 पुरूष और 3 महिलाएं शामिल हैं। वहीं एक महिला ललिता दोराईबुरू फरार है। इस घटना में जहां एक 12 किशोरी की मौत हो गयी थी। वहीं उसकी मां फुलमती दोराईबुरू लापता है। उसकी तलाश पुलिस कर रही है। इस घटना में दो लोग घायल हुए थे जिनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। यह जानकारी सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अमर कुमार पाण्डेय ने दी। श्री पाण्डेय ने बताया कि सदर अस्पताल में इलाजरत मृतका के भाई बिरसा दोराईबुरू के बयान पर मुफ्फसिल थाना में 8 लोगों पर मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने घटना स्थल से मारपीट में प्रयोग में लाए गए लाठी-डंडे, लकड़ी का पाटी, खून से सने कपड़े और खून लगी मिट्टी को जप्त किया है।

ये हुए गिरफ्तार

लक्ष्मी दोराईबुरू, सुकमती दोराईबुरू, हाडी दोराईबुरू, श्याम दोराईबुरू, सुमंति दोराईबुरू, चोकरो दोराईबुरू और हरिश दोराईबुरू को गिरफ्तार किया है।

छापामारी दल में ये थे शामिल

मारपीट की इस घंटना की अनुसंधान और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए गठित छापामारी दल में मुफ्फसिल थाना प्रभारी आशुतोष कुमार, परिक्ष्यमान पुलिस अवर निरीक्षक राम प्रवेश कुमार राय, दीपक कुमार पासवान, रविन्द्र पाण्डेय, पवन कुमार, आशिष कुमार गौतम, सहायक अवर निरीक्षक अवधेश कुमार यदाव, रिजर्व पुलिस बल के साथ शामिल थे।