सरायकेला में बस और टैंकर की भीषण टक्कर, दो की मौत

Joharlive Team

सरायकेला। जिले में ईचागढ़ थाना क्षेत्र के सिल्ली-रांगामाटी मेन रोड पर झाडुआ के पास तेल टैंकर और बस में आमने-सामने टक्कर हो गयी। घटना में दो महिलाओं की मौत हो गई है, जबकि 24 से अधिक यात्री घायल हो गए। मृतकों में लक्खीमनी दास (35) और दूसरी रीता कुमारी (30) है। दोनों ईचागढ़ की रहने वाली है। लक्खीमनी सारो गांव की और रीता बरदाडीह की है। दोनो शवों को जमशेदपुर लाया जा रहा है, जबकि सभी घायलों को भी जमशेदपुर एमजीएम अस्पताल भेज दिया गया है।

मृतक में रीता कुमारी एमजीएम अस्पताल में नर्स थी। वह काम कर बस से अपने घर लौट रही थी। इस बीच रास्ते में दुर्घटना हो गई। घटना में बस और टैंकर पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से शवों को बाहर निकाला गया और घायलों को अस्पताल भेजा गया।

घटना के बाद मौके पर पहुंचे मृतक के परिजन खुद को संभाल नहीं सके और मौके पर ही विलाप करने लगे।अफरा-तफरी के माहौल के बीच कोई किसी को ढांढस बंधा रहा था तो कोई घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजवा रहा था। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया।