BREAKING NEWS: बाइक सवार अपराधियों ने गैस दुकानदार को गोली मारी, रिम्स में भर्ती

रांची:  बरियातू में एक गैस दुकानदार को अपराधियो ने गोली मार दी. घायल दुकानदार प्रीतम कुमार सिंह को रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है. अपराधियों की गोलीबारी में घायल प्रीतम कुमार सिंह का बरियातू थाना क्षेत्र के एदलहातु में गैस चूल्हे की दुकान है.

जानकारी के अनुसार प्रीतम कुमार सिंह पैदल ही वार्ड नंबर 3 की पार्षद बसंती लकड़ा के घर के पास गुजर रहा था, तभी बाइक सवार दो अपराधियों ने पीछे से ही प्रीतम को गोली मार दी. गोली मारने के बाद दोनों अपराधी तेजी के साथ मौके से फरार हो गए. वहीं आसपास के लोग गोली की आवाज की आवाज सुनकर दौड़कर मौके पर पहुंचे.

हालांकि उससे पहले प्रीतम ने गोली लगने के बावजूद अपने दोस्त राकेश को फोन कर यह सूचना दे दी थी कि उसे किसी ने गोली मार दी है. आनन-फानन में प्रीतम के सभी दोस्त मौके पर पहुंचे और उसे रांची के रिम्स अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया.

घायल प्रीतम ने पुलिस को बताया है कि बाइक सवार दोनों अपराधी हेलमेट पहने हुए थे इसलिए वह उन्हें नहीं पहचान पाया , प्रीतम के अनुसार उसकी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं है. मामले की जानकारी मिलने के बाद बरियातू पुलिस आसपास के घरों में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. मिली जानकारी के अनुसार अपराधी जिस बाइक से गोली मारने पहुंचे थे उसकी पहचान हो गई है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही अपराधी पकड़े जाएंगे.