सावधान! बेवजह रात के अंधेरे में आप कर रहे है तफरी, तो काटने पड़ सकते है थाने के चक्कर

रांची। राजधानी की सड़कों पर रात के अंधेरे में अगर आप तफरी कर रहे है, तो संभल जाएं। बिना वजह घूमने के साथ में अड्डाबाजी करते पकड़े गए तो थाने की चक्कर काटना पड़ सकता है। बीते देर रात तक ट्रैफिक एसपी और सदर डीएसपी द्वारा विभिन्न चौक-चौराहों पर संघन चेकिंग अभियान चलाया गया।

रांची में क्राइम कंट्रोल करने के उद्देश्य से एसएसपी के निर्देश के बाद रांची के ट्रैफिक एसपी हारिस बिन जमा ने शहर के कांके रोड,अल्बर्ट एक्का चौक,कांटा टोली,बरियातू सहित कई इलाकों में क्राइम कंट्रोल और ट्रैफिक नियम को लेकर संघन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान ट्रैफिक नियम तोड़ने वाले वाहन चालकों को फटकार भी लगाई गई।

नाइट में विभिन्न चौक में तैनात पुलिस अधिकारियों को कड़ाई से चेकिंग अभियान चलाने का निर्देश भी दिया है। ताकि अपराधियो पर लगाम लगाया जा सके। वही इस दौरान कांटाटोली, बहू बाजार ,चुटिया सहित कई इलाकों में सदर डीएसपी प्रभात कुमार बरवार भी एक्टिव नजर आए और एंटी क्राइम चेकिंग अभियान खुद सड़क पर उतर कर कड़ाई से किया गया। इस दौरान कई लोगो की तलाशी ली गई और जांच किया गया। सड़कों पर बिना कारण घूम रहे लोगों के साथ पुलिस ने सख्ती भी बरती और उनलोगों को हिदायत देते हुए छोड़ा गया।