बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो ने धनबाद कोर्ट में किया सरेंडर, भेजे गए जेल

Joharlive Team

धनबाद : भाजपा विधायक ढुल्लू महतो ने सोमवार सुबह धनबाद कोर्ट में सरेंडर कर दिया. जिसके बाद अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. भाजपा विधायक पर अपनी ही पार्टी के महिला कार्यकर्त्ता ने दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था, जिसके बाद से वे लगातार फरार चल रहे थे.

मिली जानकारी के मुताबिक ढुल्लू महतो ने सोमवार की सुबह धनबाद सिविल कोर्ट की ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट संगीता के कोर्ट में सरेंडर किया है. ढुल्लू महतो पर अपने ही पार्टी की महिला नेता का यौन उत्पीड़न करने समेत कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. वह कई मामले में फरार चल रहे थे.

लेकिन आखिरकार सोमवार को ढुल्लू महतो ने सरेंडर कर दिया है. धनबाद पुलिस ढुल्लू महतो की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही थी, लेकिन पुलिस को विधायक का कोई सुराग नहीं मिल रहा था.

भाजपा विधायक पर एक राजनीतिक दल की महिला कार्यकर्त्ता ने दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था, जिसके बाद से वे लगातार पुलिस की पकड़ से बाहर चल रहे थे.

धुल्लु महतो ने ट्वीट कर ये कहा भी है की आज से उनके सारे सोशल मीडिया एकाउंट्स उनके परिवार द्वारा चलाये जायेंगे…

दरअसल, बाघमारा से बीजेपी (BJP) विधायक ढुल्लू महतो सत्ता बदलने के साथ ही परेशानी में पड़ गए थे, पुलिस लगातार उनकी गिरफ्तारी को लेकर दबाव बनाती जा रही थी. पिछले 16 फरवरी से पुलिस उनके घर पर गिरफ्तारी को लेकर दस्तक देती रही है, लेकिन ढुल्लू महतो हमेशा फरार होने में कामयाब हो जाते थे.