बाबूलाल मरांडी ने किया दावा, पांच राज्यों में बनेगी भाजपा की सरकार

बोकारो: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में जीत का दावा किया है. साथ ही उन्होने 2024 में एक बार फिर केंद्र और झारखंड में भाजपा की सरकार बनने का दावा किया है. पूर्व सांसद रवींद्र कुमार पांडेय के फुसरो स्थित आवासीय कार्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. बाबूलाल मरांडी ने कहा कि मिशन 2024 को लेकर हमलोगों ने कार्यकर्ताओं के साथ कमर कस ली है. संगठन को मजबूत बनाने और जनता तक पहुंचने के लिए पार्टी के कई कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि जनता को भाजपा की नीतियों की जानकारी देंगे और केंद्र सरकार की उपलब्धियों को बताने का काम करेंगे. साथ ही झारखंड की हेमंत सरकार की कमियों को भी गिनाएंगे. उन्होंने बताया कि पार्टी को मजबूत बनाने और जनता तक पहुंचने के लिए भाजपा के कई कार्यक्रम चला रही है.

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि फिलहाल हमलोग लोकसभा चुनाव की तैयारी कर रहे हैं. इसी के साथ विधानसभा क्षेत्र को भी मजबूत कर रहे है. हेमंत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सरकार लूट-खसोट में लगी हुई है. चारों तरफ लूट खसोट का आलम है. यहां बालू, कोयला, पत्थर, जमीन सभी की लूट हो रही है. इस अवसर पर पूर्व सांसद रवींद्र कुमार पांडे, जिला अध्यक्ष भरत यादव, सहित वरीय नेता लक्ष्मण नायक, सुरेंद्र राज, रवींद्र कुमार मिश्रा, राम किंकर पाण्डेय, दिनेश पांडेय, वैभव चौरसिया, संजय प्रसाद, सुमित सिंह, अनिल गुप्ता, नवल किशोर सिंह, भरत वर्मा, जितेंद्र सिंह, विनय सिंह, ललन मल्लाह, मनोज कुमार आदि मुख्य रूप से उपस्थित हुए.

ये भी पढ़ें: सनातन विरोधी और पाखंडी है झारखंड की सरकार : दीपक प्रकाश

A budding journalist presently employed with JOHAR LIVE as Content Writer. Strong inclination towards hardcore news from Regional, Political to National.